Sabtu, 21 Juni 2014

LADKI-KYON-HUM-TUM

 
Ladki kyon na jane kyon ladko si nahi hoti
 
 (Soch thi hai zyada
 Kham woh samajh thi hai) - (2)
 Dil kuch kehta hai
 Kuch aur hi karti hai
 Ladki kyon na jane kyon ladko si nahi hoti - 2
 
 Soch thi hai zyada
 Kham woh samajh thi hai
 Dil kuch kehta hai
 Kuch aur hi karti hai
 Ladki kyon na jane kyon ladko si nahi hoti - 2
 
 Pyar usse bhi hai magar shuruwat tumhi se chahe
 Khudh me ulji ulji hai par balo ko suljaye
 
 I mean you're all the same yaar
 Hum achche dost hai par uss nazar se tumko dekha nahi
 Woh sab to teek hai par uss bare me maine socha nahi
 
 Sab se alag hai tum ye keh ke paas tumhare aaye
 Aur kuch din me tum me alag sa kuch bhi na usko paiye
 
 Uff ye kaisi shirt pehnte ho
 Ye kaise bal katate ho
 Ghadi tez chalate ho
 Tum jaldi me kyo khate ho
 Give me a break
 
 Tumhe badalne ko paas woh aati hai
 Tumhe mitane ko chal bichati hai
 Bato bato me tumhe fasathi hai
 Pehle hasati hai phir bada rulati hai
 Ladki kyon na jane kyon ladko si nahi hoti - 2
 
 Eh itna hi khudh se khush ho to piche kyon aate ho
 Phul kabhi to hazar thofe akhir kyon late ho
 
 Apna naam nahi bataya aapne
 Coffee pine chalenge
 Mai aapko ghar chod du
 Phir kab milenge
 
 Bikhra bikhra be matlab sa tuta phuta jina
 Aur kehte ho alag se hai hum tan ke apna sina
 
 Bhiga tolya kahi farsh pe
 Toothpaste ka dakhan kahi
 Kal ke mauze ulat ke pehne
 Waqt ka kuch bhi hosh nahi
 
 Jine ka tumko dang sikhlati hai
 Tumhe janwar se insan banati hai
 Uske bina ek pal rehna sakhoge tum
 Usko pata hai ye keh na sakhoge tum
 Iss liye ladkiya ladko si nahi hoti - 2
 
 Jane kaun kaun se din woh tumkoyad dilaye
 Pyar ko chahe bhul bhi jaye
 Tarike na bhulaye
 First march ko nazar milayi
 Char april ko mai milne aayi
 Ikis may ko tumne chuwa tha
 Chhe june mujhe kuch hua tha
 
 Ladko ka kya hai kissi bhi mor pe woh mur jaye
 Abhi kissi ke hai abhi kissi aur se woh jud jaye
 
 Tumhare mummy daddy ghar par nahi hai
 Great mai aa jau?
 Tumhari friend akeli ghar ja rahi hai
 Bechari mai chod aau
 Uff
 
 Ek ha kehne ko kitna dehlati hai
 Thak jate hai hum woh ji behlati hai
 
 Woh sharmati hai kabhi chupati hai
 Ladki jo ha kehde usse nibhati hai
 Iss liye ladkiya ladko si nahi hoti - 2
 
 Na na na
 Iss liye ladkiya ladko si nahi hoti
 Ladki kyon oh god
 Iss liye ladkiya ladko si nahi hoti
 Na na na na oh god shut up
 Alright alright iss me jagadne ki kya baat hai yaar
 Pehle pehle baware jaise aas paas mand rai
 Arre but i
 Phir busy hu kehkar tumko woh tarkai
 Come on rhea
 Samjha karo darling aaj bohat kaam
 Arre meri bhi to suno
 Door hua to kya dil me tumhara naam hai
 Oh wow
 Jiss chehre par marte hai woh boring ho jaye
 I'm not listening to you
 Kuch hi din me nazre inki idhar udhar mand rai
 I'm not listening to you
 Sirf pyar se zindgi nahi chalti
 Ok i'm not with her
 Tum interior decoration ka course kyon nahi karti

Tidak ada komentar:

Posting Komentar